मुंबई। सीरियल बेपनाह फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट होंगी। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया कि करण जौहर के शो में उर्फी जावेद कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेंगी।




     सूत्र ने बताया कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट बनकर जा रही हैं।उर्फी इस वक्त शो के फोटोशूट से लेकर कॉस्ट्यूम सेलेक्ट करने तक में व्यक्त हैं।इस बारे में मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। ना ही उर्फी से इस बारे में संपर्क किया जा सका है। उर्फी कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इनमें मेरी दुर्गा, बड़े भैया की दुल्हनिया, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी के हैं।



उर्फी ऑल्ट बालाजी के पंच बीट 2 में भी नजर आई हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो बोल्ड तस्वीरों की भरमार है। उर्फी उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने पिछले साल खुलासा किया था कि किस तरह उनकी तस्वीरें एक पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दी गईं। उन्होंने बताया था कि वह एक रूढि़वादी परिवार से आती हैं। उनके पिता ने बिना उनकी बात सुने पिटाई कर दी थी। वह घर से भाग गईं और अपने दो भाई.बहनों के साथ दिल्ली में रहने लगी थीं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts