मुंबई। मलाइका अरोड़ा का जिम लुक हो या एयरपोर्ट लुक, वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस का होश उडऩा लाजिमी है।
    मलाइका सुपरहॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें कुछ ही घंटों में वायरल हो गईं।मलाइका ने इस दौरान गोल्डन थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। हाई हिल्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।



 उन्होंने यह फोटोशूट एमटीवी के शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 के लिए कराया है। शो को मलाइका जज करती नजर आएंगी। इसके प्रमोशन के लिए उन्होंने लाजवाब फोटोशूट कराया। मलाइका यह शो 22 अगस्त से प्रसारित होगा। शो एमटीवी पर शाम सात बजे से देखा जा सकेगा। मलाइका की तस्वीरों पर कई सितारों ने कमेंट किया है। फराह खान ने लिखा. फैब पिक।अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया।मलाइका की इन तस्वीरों पर फैंस के भी जबरदस्त रिएक्शन आए हैं। एक यूजर ने लिखा. जल जाए तेरे दीवाने, एक अन्य ने लिखा. यू आर सो हॉट।मलाइका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन1.30 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts