भारत का पहला ऑल-इन-वन सॉल्यूशन
 
सभी प्लान्स के लिए एक प्लान-फाइबर, डीटीएच, मोबाइल सेवाएं
 
·        एक बिल-विभिन्न बिलों के पेमेंट के तारीख प्रबंधन से आजादी
·        एक कस्टमर केयर नंबर, समर्पित रिलेशनशिप मैनेजर, वरीयता अधारित समाधान          
·        एयरटेल ब्लैक पर कस्टमाइज्ड प्लान अपने हिसाब से बनाने की सुविधा
·        अद्भुत ऑफर - एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के निःशुल्क इंस्टालमेंट  और सेवा।
 


मेरठ , 2 जुलाई 2021: भारत की प्रीमियर संचार सेवा प्रदाता, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज अपने ग्राहकों के लिए पहले ऑल-इन-वन सॉल्यूशन व नवीनतम इनोवेटिव सर्विस एयरटेल ब्लैक के शुभारंभ की घोषणा की।


आज की दुनिया में, ग्राहक का काम-काजी जीवन और निजी जीवन दोनों के लिए एक ही जगह बन गया है। हाईस्पीड डेटा की आवश्यकता, घर पर मनोरंजन की आवश्यकता और मोबाइल पर निर्बाध कनेक्टटिविटी की आवश्यकता, अब एक निर्बाध समग्र आवश्यकता है। 
 
अभी तक इन सोवाओं को ऐतिहासिक रूप से व्यक्तिगत सेवाओं के रूप खरीदा व प्रबंधित किया गया है।ग्राहकों ने अलग-अलग देय तिथियों पर भुगतान किए जाने वाले कई बिलों, रिचार्ज भूल जाने के कारण सेवाओं के बंद होने और कई स्थानीय सेवा प्रदाताओं के सेवाओं से प्रबंधन में कठिनाई पर अपनी निराशा व्यक्त की है। हमने ग्राहक की समस्या को कहा कि इस समस्या को हल करने के लिए कुछ नया करने का फैसला किया है।
 
एयरटेल ब्लैक समझदार एवं गुणवत्ता चाहने वाले ग्राहकों के लिए एक नया कार्यक्रम है। एयरटेल ब्लैक ग्राहक बनने के लिए दो या अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ बंडल किया जा सकता है - जो ग्राहक को एक सिंगल बिल, रिलेशनशिप मैनेजरों की एक समर्पित टीम के साथ एक कस्टमर केयर नंबर और समस्याओं के प्राथमिकता पर समाधान के लिए हकदार बनाता है। इन सुविधाओं के साथ आजीवन मुफ्त सेवा के साथ-साथ निःशुल्क स्विचिंग और इंस्टालेशन का लाभ भी मिलता रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts