Noida 
। जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा द्वारा सत्ता का दुरुपयोग करते हुए की गई धांधली, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर आगमी 15 जुलाई को समाजवादी पार्टी तहसीलों पर प्रदर्शन करेगी और महामहिम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौपेंगी।

इसकी तैयारी को लेकर शनिवार को सूरजपुर स्थित पार्टी कार्यालय पर जिला संगठन के पदाधिकारियों की एक बैठक पूर्व जिलाध्यक्ष वीर सिंह यादव के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष वीर सिंह यादव ने कहा जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव के दौरान भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए लोकतंत्र की हत्या की है। इन चुनाव में  पुलिस-प्रशासन ने भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया है।  
श्याम सिंह भाटी ने कहा की भाजपा सरकार की गुंडई भारतीय लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से महंगाई और बेरोजगारी अप्रत्याशित रूप से बढ़ रही है। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।
बैठक में नरेंद्र नागर, कृशान्त भाटी, इंद्र प्रधान, सुधीर भाटी, उपदेश नागर, सुधीर तोमर,  जगबीर नंबरदार, मेहंदी हसन, दीपक नागर, हैप्पी पंडित, देवेंद्र भाटी, नीरज भाटी एडवोकेट, विकास भनौता, मनोज शर्मा, जय यादव, दीपक शर्मा, ओमवीर सेन, सीपी सोलंकी, अवनीश भाटी, विजय गुर्जर, लोकेश भाटी, विकास जतन प्रधान,  राकेश नागर, मनीष भाटी , संजीव नागर,  बलवीर उपाध्याय, प्रदीप भाटी, विपिन सेन, श्रवण नागर, आसिफ अल्वी, वकील सिद्दीकी, गर्वित, अमित आदि मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts