प्रबंधन के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
पीड़ित देवेन्द्र भी अधिवक्ताओं के साथ डीएम से मिलने पहुंचा


मेरठ। केएमसी हाॅस्पिटल के कर्मचारी द्वारा सनसनीखेज खुलासे के बाद हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना की दूसरी लहर में केएमसी हाॅस्पिटल में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजन आज कमिश्नर, डीएम और एसएसपी से शिकायत की। परिजनों ने कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह से कहा कि केएमसी हाॅस्पिटल में आक्सीजन की कमी के चलते उनके परिजनों की जान गई है और हाॅस्पिटल प्रबंधन ने उनसे अनाप-शनाप बिल भी वसूले है। उन्होंने लिखित में शिकायत करते हुए केएमसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग है। इन लोगों ने केएमसी में जान गंवाने वालों की सूची भी सौंपी है।
केएमसी में जान गंवाने वाले मृतकों की सूची
शोभा, संतोष, अनीता, लोकेश कुमार, सोनल गुप्ता, दिव्या देवी, पकंज, सागर, मुकेश मित्तल, सचिन, रामपाल सिंह, सागर, श्रीचंद, राजीव शर्मा, बुद्धप्रकाश, अनीता रस्तोगी, राहुल अग्रवाल, चन्द्रशेखर, सुनील कुमार गर्ग, अन्नू, सुंदरी, पूनम, चंदन शर्मा, अकबर अली, हर्ष त्यागी, राजीव गुप्ता, संजीव गुप्ता, हरिया शर्मा, वैभव, सुनीता, जहीर अहमद समेत 60 लोग सूची में शामिल हैं।
देवेंद्र ने भी दिया डीएम को प्रार्थनापत्र
दूसरी तरफ केएमसी हाॅस्पिटल के आक्सीजन प्लांट इंचार्ज देवेन्द्र ने डीएम को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। देवेन्द्र कुमार ने अपने अधिवक्ता चमन भारती के साथ मीडिया के सामने वीडियों में दिए गए तमाम बातों को फिर से दोहराया और केएमसी अस्पताल के निदेशक डाॅ. सुनील गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए। देवेन्द्र की मांग है कि इस मामले मे सख्त कार्रवाई की जाएं और उसके परिवार को सुरक्षा दिलाई जाए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts