मेरठ। शहर के एक अस्पताल में फिर से आईसीयू में भर्ती युवती को नशे का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वॉय ने अपनी हवस का शिकार बनाया। शहर के ही एक अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती एक युवती के साथ आइसीयू में ही तैनात एक वार्ड ब्‍वॉय ने बेहोशी का इंजेक्‍शन देकर दु‍ष्‍कर्म किया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। युव‍ती जब डिस्‍चार्ज होकर घर पहुंची तो उसने पूरा मामला परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजन अस्‍पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों के दबाव में जब अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी की फुटेज निकाली तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। मामले का खुलासा होने के बाद अस्पताल प्रबंधन बचाव की मुद्रा में आ गया है और उनसे वार्ड ब्वाय को निकालकर अपना पल्ला झाड लिया है। पीडित युवती के परिजनों में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 
थाना लिसाडी गेट क्षेत्र हापुड रोड पर केयर हॉस्पिटल में कुछ दिनों पहले लिसाड़ी गांव की रहने वाली युवती को बुखार होने के कारण भर्ती किया गया था। युवती की तबियत ज्यादा खराब हुई तो उसको अस्पताल ने आईसीयू में भर्ती कर दिया। आरोप है कि गत 27 मई की रात के साढ़े तीन बजे आईसीयू में तैनात वार्ड ब्‍वॉय ने युवती को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया और उसके बाद उसके साथ हैवानियत की। यह वारदात आइसीयू में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस बीच में 50 मिनट तक कैमरा बंद रहा।
इस घटना के करीब पांच दिन बाद युवती जब डिस्चार्ज होकर घर गई तो परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत अस्‍पताल पहु्ंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो शुरुआत की रिकॉर्ड हुई घटना सामने आ गई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपित युवक कासिब को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के परिजनों की तरफ से मामले में तहरीर दी गई है। युवक और युवती विशेष सम्प्रदाय से हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने पूरे मामले से पल्ला झाड लिया है। उसका कहना है कि आरोपी युवक उनके अस्पताल में काम नहीं करता।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts