बर्थडे पार्टी से पुलिस ने पकड़ लिया था हिस्ट्रीशीटर
 


कानपुर। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपराधियों के खिलाफ लगातार कमर तोड़ने की मुहिम छेड़े हुए हैं लेकिन उनकी पार्टी के ही पदाधिकारी पुलिस पर हमला कर उनके अभियान को बौना साबित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
ऐसा ही घटनाक्रम कानपुर जनपद में  उस वक्त देखने को मिला जब एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोच लिया और उसे थाने ले जा रही थी। इस दौरान भाजपा नेता की अगुवाई में  दर्जनों लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और आरोपी हिस्ट्रीशीटर को छुड़ा ले गए। इस मामले में आ​लाधिकारियों ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।
कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर में  बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया की जन्मदिन पार्टी में हिस्ट्रीशीटर और हत्या के प्रयास में वांछित मनोज सिंह के शामिल होने की सूचना पुलिस को मिली।जानकारी पर नौबस्ता इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची। पुलिस ने भाजपा नेता की जन्मदिन पार्टी से हिस्ट्रीशीटर मनोज को पकड़ लिया और जब जीप में बैठाकर ले जाने लगी, तभी बीजेपी नेता और उसके समर्थकों ने घेराव कर लिया। पुलिस को धक्का-मुक्की और अपशब्दों की बौछार करते हुए भाजपा नेता व उनके समर्थकों ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्त से छुड़ाकर भगा दिया। इस दौरान पुलिस मूकदर्शन बनी भाजपाईयों का  इतना बड़ा दुस्साहस देखती रह गई। हालांकि इंस्पेक्टर ने दौड़कर पीछा किया, लेकिन भीड़ में हिस्ट्रीशीटर भाग निकला।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts