मथुरा। थाना गोवर्धन के छटीकरा-गोवर्धन बाईपास मार्ग के समीप बुधवार देर शाम धौली कुइया हनुमान मंदिर आश्रम में बनी झोपड़ी अचानक भर भराकर गिर गई। हादसे में 60 वर्षीय एक साधु की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल साधु को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 
बुधवार देर शाम गांव पाली ब्राह्मणान निवासी साधु दाऊजी उम्र 60 वर्ष और चोखे बाबा उम्र 55 वर्ष बाईपास मार्ग स्थित प्राचीन धौली कुइया हनुमान मंदिर आश्रम की झोपड़ी में भजन साधना कर रहे थे। इस दौरान अचानक झोंपड़ी भर भराकर गिर गई। दोनों साधु मलबे के नीचे दब गए। चीख पुकार सुनकर आस पास से लोग घटना स्थल पर पहुंचे और मलबे के नीचे दबे साधुओं को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दाऊजी की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल चोखे बाबा को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। 
थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि कच्ची झोपड़ी में साधु बैठे थे। झोपड़ी अचानक गिर गई। हादसे में एक साधु की मौत हो गई है। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है। पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts