भाजपा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडे योगेन्द्र समेत 4 के खिलाफ 
तहरीर


 

मेरठ। पंचायती चुनाव समाप्त होने के बाद अब चुनावी रजिंश निकल कर सामने आ रही है। रविवार को थाना इंचौली क्षेत्र के कुनकुरा गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेते हुए पीएम के लिये  भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने जिला पंचायत सदस्य का किनागर से चुनाव लडे भाजपा के योगेन्द्र समेत चार के खिलाफ तहरीर दी है।
  घटना रविवार शाम की है। राहुल  पुत्र जयपाल निवासी कुनकुरा की किसी बात को लेकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेन्द्र उनके पुत्र अंकित व उत्तम व छोटे से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। मामला मारपीट में बदल गया। तभी अंकित ने पिस्टल निकालकर राहुल पर फायर झोंक दिया। मौके पर राहुल की मौत हो गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गये। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर पीएम के लिये भेज दिया। पुलिस के अनुसार मामला जिला पंचायत चुनाव को लेकर बताया जा रहा है। मरने वाला भी योगेन्द्र के परिवार का बताया जा रहा है।
किनानगर से चुनाव लडा था योगेन्द्र
 हत्या में नामजद योगेन्द्र अभी सम्पन्न हुए जिला पंचायत चुनाव में भाजपा के टिकट से जिला पंचायत सदस्या को चुनाव लडा था। लेकिन वहचुनाव हार गया था। बताया जा रहा है। तभी उसकी चुनावी रंजिश चल रही थी। पुलिस फिलहाल मामल की छानबीन करने में जुटी है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts