मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। सोफी चौधरी अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से सोफी पानी में आग लगाती नजर आ रहीं हैं। 



इन फोटोज में सोफी समंदर के बीच खड़े होकर बिकिनी में हॉट पोज देते हुए दिख रही हैं। फैंस को उनका यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सोफी चौधरी इन फोटोज में समंदर किनारे बिकिनी में कहर बरपाती दिखाई दे रहीं हैं।सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।
बता दें कि सोफी चौधरी शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी और वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा जैसी फिल्मोंं में नजर आ चुकी हैं।सोफी चौधरी को उनकी लुक्स, बोल्डनेस और डांस मूव्स के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी कभी अपनेट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं। बता दें कि सोफी चौधरी मल्टीटैलेंटेड हैं और आज उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फैन्स के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts