मुंबई। अहाना कुमरा अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं। उन्होंने फिल्म लिप्स्टिक अंडर माई बुकऱ्ा में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। वहीं सोशल मीडिया पर भी वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में रहती हैं।अहाना कुमरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।



 इन फोटोज में वो ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में अहाना कुमरा स्विमसूट पहने ग्रीनरी के पास खड़े होकर बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस फोटोशूट को शेयर करते हुए अहाना ने कैप्शन में लिखा. आपके दो घर हैं धरती और आपका शरीर! उनका ध्यान रखें। 




अहाना का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस की तो प्रतिक्रियाएं मिल ही रही हैंए इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस की तो प्रतिक्रियाएं मिल ही रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।अहाना कुमरा इससे पहले भी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। अहाना कुमरा अपनी बोल्डनेस के साथ.साथ शानदार एक्टिंग के लिए भी पहचानी जाती हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts