बरेली।  उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के नवाबगंज क्षेत्र में लग्न समारोह के दौरान वर वधू पक्ष के बीच हुयी खूनी हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बाकरगंज गांव निवासी रमेश कश्यप का सोमवार रात लग्न समारोह था, लग्न जिले के थाना क्षेत्र बहेड़ी के गांव गुरवारा से रामकुमार कश्यप लेकर बाकरगंज आए थे। रात को खाने के दौरान वर वधू पक्ष में खाने की प्लेट को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान वर पक्ष के भगवान दास समेत अन्य ने लड़की के फूफा मंसाराम (40) पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।
इसके बाद दोनों पक्षों में जम कर मारपीट हुयी, जिसमे आठ घायल हुए हैं। पुलिस ने भगवान दास को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पांच अन्य के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना नवाबगंज के गांव बाकरगंज में बीते रात लालता प्रसाद के बेटे रणवीर कश्यप का तिलक लेकर बहेड़ी थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा से आये थे | रात में खाने के समय विवाद में लड़के पक्ष के भगवान दास और उनके साथियों ने शराब के नशे में लड़की के फूफा मंसाराम को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस प्रकरण में आठ लोग घायल हो गए है जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने भगवान दास को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts