मेरठ ।थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को गोली मार दी। सीने में गोली लगने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। महिला के परिजनों ने गंभीर अवस्था में महिला को हापुड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
 लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की समर गार्डन स्थित 12 फुटा रोड हरी मस्जिद के पीछे असलम पुत्र अज्जू का मकान है। असलम के मकान के पास ही तांत्रिक इकबाल पुत्र मंगते रहता है। आरोप है 28 मई को इकबाल पड़ोस के रहने वाले 16 वर्षीय किशोर से शराब मंगा रहा था।

किशोर ने शराब लाने से इंकार किया तो इकबाल ने किशोर की पिटाई शुरू कर दी। पास खड़े असलम के बेटे सादिक ने इकबाल द्वारा पीटे जा रहे किशोर को इकबाल से बचा दिया था। आरोप है कि इकबाल इसी के चलते असलम और उसके परिवार वालों से रंजिश रखने लगा।
शनिवार रात्रि इकबाल अपने साथ अपने साले सलमान सुभान व बेटे रिजवान और पांच अन्य साथियों के साथ असलम के घर पर पहुंचा और सादिक को गाली देते हुए घर से बाहर निकलने को कहने लगा। इस दौरान असलम की पत्नी कौसर ने आरोपी इकबाल का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।
महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर घर में भागने लगी तो आरोपियों ने पथराव करते हुए करीब 10 राउंड गोलियां चला दी। एक गोली महिला कौसर के सीने में जा लगी। सीने में गोली लगने के कारण महिला कौसर गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इकबाल को हिरासत में लेकर मौके से तीन खोखे बरामद कर लिए।
 असलम व इकबाल के पड़ोसियों ने बताया कि आरोपी इकबाल तंत्रविद्या का कार्य करता है। और उसके पास समरगार्डन चौकी पुलिस का आना जाना है। इसीलिए वह क्षेत्र के लोगों को दबंगई दिखाता है।
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि 2 दिन पूर्व मामूली कहासुनी होने पर आरोपी इकबाल ने महिला को गोली मारी है सूचना पाकर मौके पर पहुंची समरगार्डन चौकी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। तहरीर आने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया जाएगा बाकी फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts