मुंबई। जेनिफर विंगेट का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है,जो अपनी मुस्कान और स्वैग से हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं। 30 मई को जेनिफर का जन्मदिन होता है, ऐसे में इस खास मौके पर आपको दिखाते हैं और बतातें है....
महज 12 साल की उम्र में जेनिफर ने सिनेमाई दुनिया में कदम रखा था। साल 2000 में शाका लाका बूम बूम से जेनिफर ने बतौर बाल कलाकार काम करना शुरू किया था।जेनिफर आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम और ऐश्वर्या राय व अभिषेक बच्चन की फिल्म कुछ न कहो में नजर आ चुकी हैं।दिल मिल गए, कहीं तो होगा, सरस्वतीचंद्र, बेपनाह और बेहद जैसे टीवी सीरियल्स जेनिफर की हिट लिस्ट में शामिल हैं।



  बतादें कि जेनिफर ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता लंबा नहीं चल सका और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।चाहें बात क्यूटनेस की हो या फिर बोल्ड अदाओं की, जेनिफर का हर अंदाज फैन्स को भाता है। अक्सर जेनिफर के फोटोज वायरल होते रहते हैं।जेनिफर विंगेट के इंस्टाग्राम पर 10.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 388 को फॉलो करती हैं।जेनिफर विंगेट अभी तक 801 इंस्टाग्राम पोस्ट कर चुकी हैं और अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts