लोग बोले- प्यार या बीवी का डर?

Mumbi। जाने-माने कॉमेडियन संकेत भोसले सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। शादी के बाद से उनके ज्यादातर पोस्ट में पत्नी सुगंधा मिश्रा नजर आ जाती हैं। हाल ही में सुगंधा के जन्मदिन पर संकेत ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है। उनके लेटेस्ट पोस्ट में सुगंधा, पति की पीठ पर बैठकर पोज देती दिखाई दे रही हैं। फैंस को इन दोनों का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
पत्नी को खास अंदाज में किया विश
संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पत्नी सुगंधा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सुगंधा, संकेत की पीठ पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं और संकेत पुश अप करते दिख रहे हैं। जहां एक तरफ संकेत ब्लैक वेस्ट और ग्रे ट्रैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं तो वहीं सुगंधा यलो ड्रेस में क्यूट दिख रही हैं। इन फोटोज के साथ संकेत ने अपनी पत्नी को खास अंदाज में विश किया है। वहीं संकेत के बर्थडे पोस्ट पर सुगंधा ने भी प्रतिक्रिया दी है।

  
लिखी दिल की बात


संकेत ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरी जिंदगी की निर्देशक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं... मेरी पत्नी सुगंधा मिश्रा'। वहीं पति का ये स्पेशल पोस्ट देखकर सुगंधा ने भी कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'बहुत-बहुत धन्यवाद Doc'। संकेत के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रीटीज ने भी कमेंट किया है।
 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं फैंस को संकेत का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है, कई लोगों ने इस पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने संकेत-सुगंधा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा- 'इतना प्यार या बीवी का डर कि सुबह 6: 30 को उठकर बिना ब्रश किए, बिना चाय पिए, इंस्चा पर पोस्ट शेयर कर दिया?'... वहीं एक अन्य ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे लेडी संजू'।
 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts