मर्डर में बोल्ड सीन देने के बाद उन्हें गिरी हुई औरत समझने लगे थे लोग


Mumbi
। मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। फिल्म 'मर्डर' में उनके कुछ सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने बताया है कि यह मूवी करने के बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। लोग उन्हें गिरी हुई औरत समझने लगे थे। मल्लिका का कहना है कि अब दर्शकों का नजरिया बदल गया है। 
मल्लिका बन गई थीं 'सेक्स सिंबल'
2003 में मल्लिका ने 'ख्वाहिश' में लीड रोल से डेब्यू किया था। उसी साल वह 'मर्डर' में नजर आई थीं। दोनों फिल्मों में उनके बोल्ड सीन थे। इसके बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज सेक्स सिंबल की बन गई थी। बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में मल्लिका शेरावत ने बताया, जब मैंने मर्डर (2004) में ऐक्टिंग की थी तो उन सीन्स के लिए नैतिक रूप से मेरी लगभग हत्या कर दी गई थी।  मुझे गिरी हुई औरत की तरह समझा जाता था। 

पुरानी फिल्मों की तारीफ
आज फिल्मों में ये चीजें कॉमन हैं। लोगों का नजरिया बदल गया है। हमारा सिनेमा बदल गया है। लेकिन आज जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो 50वें और 60वें दशक के सिनेमा से कोई मुकाबला नहीं कर सकता। हमारे पास औरतों को लिए हैरतंगेज रोल होते थे लेकिन हमारी फिल्मों में इस खूबसूरती की भारी कमी दिखती है। मैंने वैसे रोल के लिए सालों इंतजार किया है। 


ये थी मर्डर की स्टोरी

अनुराग बासू के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका ने सिमरन का रोल किया था। उसकी शादी एक ऐसे इंसान से हो जाती है जो हर वक्त काम में बिजी रहता है। यह रोल अस्मित पटेल ने प्ले किया था। सिमरन अपने पुराने लवर सनी (इमरान हाशमी) से मिलती है और दोनों का अफेयर फिर से शुरू हो जाता है। सिमरन को अपराधबोध होता है और वह रिलेशनशिप खत्म कर देती है। लेकिन सनी उसे किसी भी कीमत पर पाने की ठान लेता है। 
 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts