बोले ' बढ़ाए सुविधाएं और लगाएं आक्सीजन प्लांट



मेरठ। जिलाधिकारी के0 बालाजी ने अपने कार्यालय कक्ष में निजी नर्सिंग होम के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर निजी नर्सिंग होम में ऑक्सीजन जनरेषन प्लांट प्राथमिकता पर लगाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि निजी अस्पतालों के स्तर से हुई कार्यवाही की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि निजी अस्पताल अपने यहां सुविधाएं बढ़ाएं तथा ऑक्सीजन जनरेषन प्लांट के लिए गंभीरतापूर्वक प्रयास करे।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने निजी नर्सिंग होम के प्रतिनिधियों के साथ आहुत बैठक में कहा कि निजी अस्पताल सरकार द्वारा निर्धारित दर के अनुरूप ही चार्ज करें। उन्होंने कहा कि किसी भी ओवर चार्ज की शिकायत को गंभीरतापूर्वक लिया जायेगा तथा दोषियों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। उन्होंने कहा कि निजी अस्पताल अपने यहां सुविधाएं बढ़ाएं तथा मरीज को बेहतर सेवा व उपचार दें साथ ही मरीज को समय रहते एल-3 अस्पताल के लिए रेफर करें।
डिप्टी सीएमओ डा0 विश्वास चौधरी ने बताया कि जनपद में 41 सरकारी व प्राईवेट अस्पताल कोरोना महामारी के ईलाज के लिए सूचीबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्राईवेट अस्पतालों में बेहतर से बेहतर उपचार उपलब्ध हो व वहां ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगे इस पर गंभीरता से प्रयास किये जा रहे हैं।
इस अवसर पर जिले के अधिकांश प्राइवेट अस्पतालों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts