मेरठ । परतापुर में देररात बाजोट गांव में तंत्र-मंत्र की करतूतों का विरोध करने पर दादा ने अपने बड़े बेटे व बड़े पोते के साथ मिलकर छोटे पौते को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर दबिश दी जा रही हैं।
बाजोट निवासी दादा सुभाष चंद के दो बेटे हैं श्यामपाल और प्रेमपाल। प्रेमपाल अपनी पत्नि दीपा और बेटे चिराग के साथ दादा सुभाष के साथ रहते हैं और दादा की तंत्र मंत्र विद्या में साथ देते हैं।दादा सुभाष चंद की तंत्र-मंत्र की करतूतों का छोटा बेटा श्यामपाल और उसका बेटा 11 वर्षीय हनी विरोध करते थे, जिससे क्षुब्ध होकर परिवार में कई बार झगड़े हो चुके थे। बीती शाम को मौका पाकर दादा ने परिवार के साथ एक राय होकर घर के बाहर खेल रहे 11 वर्षीय हनी को पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया।घटना की जानकारी मिलने के बाद श्यामपाल ने अपने बेटे हनी को गंभीर हालत मे शोभापुर स्थित दर्शन हास्पिटल मे भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान हनी की मौत हो गई।
सीओ ब्रहमपुरी अमित राय का कहना है की बच्चा दिल का मरीज था, बच्चे के शरीर मे कोई चोट के निशान नही मिले  हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं पुलिस ने प्रेमपाल के बेटे चिराग को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts