आगामी 6 जून से आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में खिलाडियों में दिखा रहा जोश 

मेरठ।  जिला एथलेटिक संघ के तत्वावधान में आगामी 6 जून से ऑनलाइन आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में खिलाडियों में जोश दिखाई दे रहा है। प्रतियोगिता में भाग लेने के किलये हर केटिगिरी के लिये 630 आवेदन आये है। 
 एथलेटिक संघ के सचिव अनु कुमार ने बताया कि जिला एथलेटिक संघ मेरठ द्वारा आयोजित करायी जा रही ऑनलाइन फिटनेस प्रतियोगिता में मेरठ के खिलाडिय़ों ने ही नहीं अपितु आसपास के जनपदों के खिलाडिय़ों ने भी भाग लेने के लिए आवेदन किया है।
इस  बड़ी संख्या में प्रतिभागिता को देखते हुए करोना के समय खिलाडिय़ों एवं आम नागरिकों के मन में फिटनेस के लिए कितनी जागरूकता है यह भावना प्रदर्शित हो रही है।
27 मई से खुली ऑनलाइन एंट्री आज 30 मई को शाम 4ॅ.00 बजे बंद कर दी गई और इस बीच खिलाडिय़ों ने बड़ी संख्या में आवेदन किया यह आवेदन की संख्या 630 तक पहुंच गई जिसमें बालिका वर्ग 14 वर्ष से कम आयु की 77  प्रतिभागी एवं 14 वर्ष से ऊपर 71  प्रतिभागियों ने आवेदन किया।
वहीं दूसरी ओर बालक वर्ग में है 14 वर्ष से अधिक आयु के 314 खिलाड़ी प्रतिभागियों ने एवं 14 वर्ष से नीचे 168  प्रतिभागियों ने आवेदन किया।
सचिव  अनु कुमार ने आगे बताया कि यह प्रतियोगिता 6 जून से सुबह 9.00 बजे से आयोजित की जाएगी ।इसमें खिलाडिय़ों को विभिन्न गु्रप में बांटा गया है। प्रत्येक गु्रप को व्हाट्सएप के माध्यम से सूचना देने का कार्य किया गया है एवं प्रत्येक खिलाड़ी को  व्यक्तिगत रूप से ईमेल के माध्यम से भी जिला एथलेटिक संघ ने सूचना भेजी है।
प्रतिदिन एक गु्रप को प्रतिभाग करने के लिए अवसर दिया जाएगा ।
उसी प्रकार अन्य गु्रपों को अलग.अलग दिन में प्रतिभाग करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। खिलाडिय़ों की संख्या को देखते हुए जिला एथलेटिक संघ की तकनीकी टीम ने इस प्रतियोगिता को 3 चरणों में समाप्त करने का निर्णय लिया है ।
प्रत्येक गु्रप के विजेताओं को  सेमीफाइनल में अवसर दिया जाएगा और अंत में फाइनल प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी जिस की तिथि  व संख्या बाद में घोषित की जाएगी ।
जिला एथलेटिक संघ के अध्यक्ष  आशुतोष भल्ला ने ऑनलाइन संदेश भेजते हुए खिलाडिय़ों को एवं फिटनेस के लिए जागरूक रहने वाले प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं और इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जिस प्रकार खिलाडिय़ों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है उसके लिए सभी का धन्यवाद दिया है।
जिला एथलेटिक संघ की तकनीकी टीम के सदस्य  अरुण कुमार, विक्रम सिंह, आजाद सिंह लोहिया, नितिन कुमार, वरुण,ं सचिन भाटी ,रविंद्र भराला, मुनेंद्र, प्रशांत,निशु, दीपा,अंशुली,कुलदीप, गौरव,नीरज, वीरेंदर, अमित,विजय ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts