72 घंटे के लिए बंद हुआ ज्वैलरी कारोबार


मेरठ ।एशिया की प्रमुख मेरठ सर्राफा मंडी के व्यापारियों ने कोरोना वायरस की चेन को ब्रेक करन के लिए पहल करते हुए खुद ही कदम उठाया। मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों की आपातकालीन बैठक में लिए निर्णय के मुताबिक शनिवार से सोमवार तक लगाकार 72 घंटे के लिए कारोबार को बंद रखेंगे।
मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल, महामंत्री विजय आनन्द अग्रवाल तथा कोषाध्यक्ष मनोज गर्ग ने बताया कि 17 अप्रैल शनिवार, 18 अप्रैल रविवार और 19 अप्रैल सोमवार को शहर का समस्त ज्वैलरी कारोबार बन्द रहेगा। शहर के सभी ज्वैलर्स व्यापारियों से इसे लेकर अपील भी की गई है।
मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिशन पदाधिकारियों का कहना है कि कोरोना महामारी के इस गंभीर संक्रमण काल को देखते हुए कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए कम से कम 72 घंटे के बंद को पूर्ण रूप से सफल बनाया जाए। इस दौरान ज्वैलरी कारोबार-व्यापार से संबंधित सभी व्यापारी इसमें सहयोग दें। साथ ही अपना, अपने परिवार का तथा अपने स्टाफ को इस संक्रमण से बचाए। इधर, एसएसपी मेरठ अजय कुमार साहनी ने मेरठ से सर्राफा व्यापारियों के पहल की सराहना की। कहा कि अन्य व्यापारी भी इसी तरह से आगे और कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण और बचाव में अपना सहयोग पुलिस-प्रशासन को दें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts