मेरठ 
। नोएडा में सेक्टर 75 स्थित गोल्फ व्यू सोसाइटी में रहने वाली मनोचिकित्सक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनका शव फ्लैट के बाथरूम में मिला है। पुलिस ने मौत का कारण पता लगाने के लिए बिसरा जांच के लिए भेजा है।


कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र की श्रद्धापुरी फेस दो निवासी डॉ. सुजाता गौतम (28) मनोचिकित्सक थीं। वह सेक्टर 75 स्थित गोल्फ व्यू सोसाइटी के फ्लैट में रहती थी। उनके साथ फ्लैट में अलग अलग कमरों में सपना और श्रुति नामक युवती भी रहती हैं। सुजाता का सेक्टर 18 स्थित वेव सिल्वर टॉवर में क्लीनिक है। वह रविवार दोपहर बाद क्लीनिक से फ्लैट पर आई थीं और कमरे में चली गईं। सपना और श्रुति ने चाय बनाई। चाय देने के लिए उन्हें आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। कुछ देर बाद सुजाता बाहर आई और श्रुति से बाम मांगा। इसके बाद वह अपने कमरे में चली गईं।


श्रुति ने चाय के लिए सुजाता को आवाज लगाई, लेकिन अंदर से आवाज नहीं आई। फ्लैट का दरवाजा खुला था। जब श्रुति कमरे के अंदर पहुंची तो सुजाता वहां नहीं थी। बाथरूम से पानी बहने की आवाज आ रही थी। जब वह बाथरूम में पहुंची तो सुजाता दीवार के सहारे बैठी थी। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर उसे नजदीक के अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस का कहना है कि मृतका का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। शरीर पर किसी चोट का निशान या अन्य बिंदु सामने नहीं आया है। मौत के कारण का पता लगाने के लिए बिसरा जांच के लिए भेज दिया है।


परिवार में कोहराम


कंकरखेड़ा। मनोचिकित्सक के परिजन कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेस-2 में रहते है। सुजाता के पिता राजेंद्र गौतम ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा। सुजाता गौतम के दो भाई हैं। सुजाता गौतम के पिता शामली बैंक में काम करते हैं। मौत की सूचना के बाद परिवार में सभी का रो रोकर बुरा हाल था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts