. नार्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन
. आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के 16 शूटर्स का नेशनल के लिये चयन


मेरठ। जयपुर में 23 से 6 अप्रैल तक आयोजित नार्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के अर्श रिजवी ने 10 मीटर एयर राईफल में ब्रांज मेडल जीता। आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के ही निखिल गोस्वामी ने ण्22 फ्री पिस्टल 50 मीटर में ब्रांज मेडल पर कब्जा किया। अपने शानदार प्रदर्शन के बलबूते आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के 16 शूटर्स का नेशनल के लिये चयन हो गया है। बुधवार शाम को आयोजित समारोह में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।
आईआईएमटी विश्वविद्यालयए गंगानगर स्थित आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के शूटर्स ने जयपुर में 23 से 6 अप्रैल तक आयोजित नार्थ जोन शूटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया। शूटिंग कोच अभिषेक कुमार पुंडीर ने बताया कि आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के अर्श रिजवी ने 10 मीटर एयर राईफल में और निखिल गोस्वामी ने ण्22 फ्री पिस्टल 50 मीटर में ब्रांज मेडल हासिल किया है। 25 मीटर पिस्टल में सुमेधा पंवार और आलोक गोयलए 50 मीटर पिस्टल में पुनित आनंद, निखिल गोस्वामी, गौरव शर्मा, 10 मीटर एयर राइफल में आशिष खोखर, अर्श रिजवी और स्पर्श शर्मा ने पदक हासिल किये। 10 मीटर एयर पिस्टल में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के नौ खिलाड़ियों ने पदक हासिल किये। शानदार प्रदर्शन करने वाले आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के 16 शूटर्स का नेशनल के लिये चयन हो गया है। कुछ शूटर्स ने टॉप 10 में भी जगह बनाई।
आईआईएमटी समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता ने मेडल जीतने वाले और नेशनल के लिये चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि युवावस्था में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के साथ खेलों में भी रूचि रखना बेहद आवश्यक है। आज जो खिलाड़ी नेशनल के लिये चयनित हुए हैं वह आगे जाकर देश.विदेश की प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर देश का नाम रोशन करेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts