दिल्ली ओलपिंक  एसो. के अध्यक्ष ने भेजा पत्र 

 

मेरठ।  मंगलवार को मेरठ वासियों के लिये एक अच्छी खबर आयी दिल्ली में आगामी 2 से 7 अप्रैल तक दिल्ली ओलपिंक एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित होने वाले दिल्ली कुराश ओलपिंक खलों में  मेरठ की भावना शर्मा  रैफरी भूमिका निभाते हुए  नजर आएगी। इसके लिये बकायदा दिल्ली ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष  कुलदीप वत्स ने उन्हें न्यौता भेजा है। 
पंख हौसलों की उड़ान संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भावना शर्मा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भावना शर्मा ने जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर से एम पी एड में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है तथा वर्तमान में कुराश एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश, और कजाक कुराश एसोसिएशन की सचिव तथा नेशनल रेफरी के रूप में खेलों को बढ़ावा दे रही है। भावना ने कई बार राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में निर्णायक के रूप में भूमिका निभाई है।इसके अतिरिक्त वह सामाजिक संस्था पंख हौसलों की उडान की बतौर अध्यक्ष है। दिल्ली ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष  कुलदीप वत्स ने के एल इंटरनेशनल स्कूल को लिखे गए पत्र में भावना शर्मा को विशेष अवकाश देकर दिल्ली भेजने का अनुरोध किया है । बतादें  भावना के एल इंटरनेशनल स्कूल में शारीरिक शिक्षक है।
इस उपलब्धि पर भावना को जे वी चिकारा चेयरमैन कुराश एसोसिएशन उत्तर प्रदेश, नीलम राजपूत, जिला अध्यक्ष पंख हौसलों की उड़ान संस्था मेरठ, सोनू शर्मा अध्यक्ष जीवनदान फाउंडेशन, राहुल गुप्ता अध्य्क्ष समाधान फाउंडेशन, विधायक सोमेन्दर तोमर ने बधाई दी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts