जिम के बाहर आईं नजर

Mumbi 
।  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर करीना चर्चा में हैं और इस बार वजह है उनकी फिटनेस। करीना हाल ही में जिम के बाहर नजर आईं और लेटेस्ट फोटोज और वीडियो में करीना पोस्ट डिलीवरी के बाद के मुकाबले में अब स्लिम नजर आ रही हैं।

दरअसल बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान के घर बीते महीने फरवरी की 21 तारीख को दूसरी बार किलकारी गूंजी थी। करीना ने तैमूर अली खान के बाद फिर से एक बेटे को जन्म दिया था। दूसरी बार बेटे को जन्म देने के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था, ऐसे में वापस शेप में आने के लिए करीना ने मेहनत शुरू कर दी है।

करीना के हार्डवर्क का नतीजा भी दिखने लगा है। लेटेस्ट फोटोज और वीडियो में करीना पहले के मुकाबले में फिट नजर आ रही हैं। ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक लोअर के साथ करीना ने ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ था। वहीं करीना ने पैपराजी को देखकर पोज दिए और बाद में मास्क भी हटाया। करीना के लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

याद दिला दे कि अभी तक सैफ अली खान या फिर करीना कपूर खान ने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं फैन्स बच्चे के दीदार के लिए भी काफी उत्सुक हैं। हालांकि कपल ने इस बारे में अभी तक कोई नई जानकारी नहीं दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts