पांच दिन पूर्व अपनी मौसी के यहा पर मौसी के यहा गया था

मेरठ। पांच दिन पहले गाजियाबाद के लोनी से मौसी के घर आए युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव पास के एक निर्माणधीन मकान के सेप्टिक टैंक में मिला। रविवार की सुबह बच्?चों को सेप्टिक टैंक में युवक का शव पडा देखा तो हडकंप मच गया। आनन फानन में सीओ कोतवाली इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक रात नौ बजे से लापता चल रहा था।
गाजियाबाद के लोनी आशियाना सीटी निवासी मोहम्मद शाहरूख पुत्र शहजाद कपड़े बेचता था। पांच दिन पहले वह तारापुरी में अपनी बहन साइस्ता पत्नी आबिद के घर आया था। शनिवार की दोपहर दो बजे वह शाहजहां कालोनी में अपनी मौसी कौशर पत्नी नसीम के यहां चला गया। युवक की मौसी ने बताया की खाना खाने के बाद रात नौ बजे वह बीडी पीने की बात कहकर घर से बाहर चला गया देर राततक भी वापस नहीं लौटा तो आसपास में तलाश किया लेकिन शाहरूख का पता नहीं लग पाया।
रविवार की सुबह बच्चे निर्माणधीन मकान के पास खेल रहे थे। सेप्टिक टैंक में युवक का शव पडा देखा तो लोगों को जानकारी हुई। शव की पहचान शाहरुख से हुई। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलने के बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया इंस्पेक्टर लिसाडी गेट प्रशांत कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मृतक के स्वजन को हत्या की जानकारी दे दी गई है। सीओ का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts