बीए की  छात्रा ने गोली मारकर मौत को गले लगाया 

रात के समय दिया घटना को अंजाम , दरवाजा तोड़ कर निकाला शव 

मेरठ।  थाना फलावदा  क्षेत्र में छात्रा ने तमंचे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। छात्रा बीए में पढ़ती थी। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। जब छात्रा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।सोमवार सुबह घरवालों ने जब बेटी का कमरे खुलवाने का प्रयास किया तो रूम नहीं खुला। काफी देर तक अंदर से कोई आवाज न आने और रूम न खुलने पर पुलिस को बुलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब रूम का दरवाजा तोड़ा तो वहां युवती की लाश मिली है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महलका निवासी रहीसुद्दीन रविवार रात अपने दो बेटों के साथ आंगन में सोया हुआ था, जबकि उसकी पत्नी पड़ोसी गांव नगल में गई हुई थी। 18 वर्षीय बड़ी बेटी हिना कमरे में सो रही थी। रात में किसी वक्त हिना ने सिर से सटाकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने का पता परिजनों को रात में नहीं लग पाया।सोमवार सुबह परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कुंडी लगी हुई थी। सूचना पर थाना प्रभारी राजेश कुमार काम्बोज और सीओ मवाना घटनास्थल पहुंच गए। दरवाजे को तोड़कर अंदर गए तो वहां हिना के सिर में गोली लगी हुई थी। मौके पर 12 बोर का तमंचा भी पड़ा हुआ था। फलावदा थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है की प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है।

मृतका के पिता रहीसुददीन ने पुलिस को बताया कि रात को मृतका कमरे में अकेले सो रही थी। सुबह 6 बजे बेटी उठती है। आज काफी समय होने के बाद भी नहीं उठी न उसके कमरे से कोई आवाज आई तब हमने पुलिस को बुलाया। बताया कि बेटी को किसी तरह का तनाव नहीं था, पता नही उसने ये कदम क्यों उठाया। कहा कि पूरा परिवार बाहर आंगन में सो रहा था। मैं खुद भी सोया था। इसलिए कोई उसके कमरे में अंदर गया हो और हत्या कर दी हो यह संभव नहीं हैं, कोई अंदर जा ही नहीं सकता। वहीं कमरे में तमंचे से गोली चली और घर में ही किसी ने आवाज नहीं सुनी इस पर रहीसुद्दीन ने कहा कि मैं दवा लेकर सोता हूं, जिसकी वजह से गहरी नींद लग जाती है। आज भी गहरी नींद लगी थी जिसमें कुछ पता नही ंचलता और गोली चलने की आवाज पता नहीं चल सकी।

वहीं पुलिस अभी भी पूरे मामले में सुसाइड, हत्या दोनों को लेकर उलझी है। कमरे में खुद को गोली मारकर की हत्या, देर रात की घटना। पुलिस से छिपाने का प्रयास किया, सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेश कांबोज मय फोर्स मौके पर पहुंचे, सीओ सौरभ सिंह ने की जांच। पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

तीन भाई एक बहन है। मृतका हिना इकलौती बेटी है। मां तबस्सुम अपने मायके गई थी लेकिन बेटी द्वारा खुदकुशी करने पर रात में ही आ गई। पिता कारपेंटर का काम करता है। मृतका हिना दूसरे नंबर पर है। उससे एक बड़ा भाई और दो छोटे भाई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts