पति को बचाने आयी गर्भवती महिला के पेट मे मारी लात

 महिला की हालत बिगड़ी हुआ गर्भपात

 मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र  के समर गार्डन में  दो पक्षों की लड़ाई में पति को बचाने के आयी गभवती महिला के पेट लात मार दी । जिससे उसकी हालत खराब हो गयी। महिला का गर्भपात हो  गया। रिजनों ने पुलिस पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर बैठ कर हंगामा शुरू कर दिया।

 समर गार्डन निवासी रुखसार ने बताया कि उसके पति शाहिद सब्जी बेचने का काम करते हैं। शुक्रवार सुबह शाहिद मंडी से साले दिलशाद के साथ प्याज का ठेला लेकर आ रहे थे। पड़ोसी वसीम ने मकान के बाहर बाहर मिट्टी का ढेर लगा रखा था। रास्ते से मिट्टी हटाने को लेकर शाहिद की वसीम और फारुख उर्फ शाहरुख से कहासुनी होने लगी। आरोप है कि वसीम ने अपने कई साथियों को बुलाकर शाहिद और उसके भाई दिलशाद पर हमला कर दिया।विरोध करने पर आरोपियों ने रुखसार से भी मारपीट की और पेट पर लात मार या दी। पुलिस ने शाहिद, व घायलों को मेडिकल उपचार के लिए भेज दिया। महिला का जिला अस्पताल में गर्भपात हो गया। जहां नवजात की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल से लेकर लिसाड़ी गेट पर घायल महिला और नवजात को रखकर हंगामा कर किया। दूसरे पक्ष का कहना है कि उनके उर्फ पक्ष के भी लोग मारपीट में घायल हुए हैं।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समर गार्डन कालोनी में दो पक्षो में विवाद हुआ था जिसमे बीच बचाव करने आई महिला के चोट लगने से उसका गर्भपात होगया है पीड़ित की शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है।




No comments:

Post a Comment

Popular Posts