टी-20 की विश्व विजेता  टीम कुछ  देर में पीएम मोदी से करेगी मुलाकात 

 दिल्ली के एयरपोर्ट पर टीम  इंडिया को गर्मजोशी से किया स्वागत 

नयी दिल्ली,एजेंसी। पिछले तीन से बारबडोस में तुफान के कारण फंसी भारतीय टी- 20 टीम विशेष विमान से नयी दिल्ली के एयरपोर्ट पर पहुंची। जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। टीम वहां से सीधे होटल में पहुंची। दिल्ली के होटल ITC मौर्या में टीम इंडिया की कामयाबी का जश्न मना। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने इस खास मौके के लिए बनाया गया खास केक काटा। होटल से भारतीय टीम कुछ देर में  पीएम  मोदी से मिलने के लिए रवाना होगी। 

 बता दें टीम इंडिया ने बारबाडोस में खेले गए फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। इस तरह 17 साल बाद टीम इंडिया इस फॉर्मेट में वर्ल्ड चैंपियन बनी। इसलिए 2007 में टीम इंडिया के पहली बार चैंपियन बनने के बाद जैसी परेड मुंबई में हुई थी, कुछ वैसा ही इस बार भी होने जा रहा है। 

बारबाडोस से वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटे टीम इंडिया के खिलाड़ी दिल्ली के आईटीसी  मौर्या होटल पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट से टीम बस में सवार होकर सारे खिलाड़ी होटल पहुंचे। होटल पहुंचने पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत हुआ। वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ियों के लिए पहले से ही होटल में स्वागत का खास इंतजाम किया गया था।होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ ने  बताया की टीम के लिए तिरंगे के रंग का केक तैयार किया गया है, जिसके ऊपर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी बनी है। ट्रॉफी पूरी चॉकलेट की बनी है। केक कटिंग के बाद हमने खिलाड़ियों के लिए खास ब्रेकफास्ट का भी इंतजाम किया है।बीसीसीआई ने टीम इंडिया की घर वापसी के बाद पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी भारतीय खिलाड़ी बारी-बारी से T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts