एसएसपी ने नौ दारोगा किए लाइन हाजिर, कई के थाना क्षेत्र बदले

मेरठ। सिपाही और हेडकांस्टेबल पर कार्रवाई के बाद दागी दारोगाओं पर गाज गिर गई। शनिवार की देर रात एसएसपी ने नौ दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। क्षेत्र से कार्य के प्रति लापरवाही और वसूली की शिकायत मिल रही है। सभी के सर्किल के सीओ की रिपोर्ट पर कप्तान ने कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि जल्द ही कुछ थाना प्रभारियों पर भी कार्रवाई होने जा रही है।

एसएसपी रोहित सजवाण ने सरूरपुर के खिवाई चौकी प्रभारी रजनीकांत, जानी थाने के सुभारती पुलिस चाैकी प्रभारी अजब सिंह, कोतवाली के बनियापाड़ा, एसएसआइ दौराला अमित मलिक, सिविल लाइंस से दाराेगा शिवकुमार, नौचंदी से दारोगा यामीन खान, किठौर से दारोगा ऋषिदेव, सरूरपुर से दारोगा दुष्यंत शर्मा और दारोगा तलेश गौतम काे देर रात लाइन हाजिर कर दिया। सभी का अपने कार्य के प्रति रवैया गैर जिम्मेदाराना रहा है।

कई दारोगा की वसूली की भी शिकायत आ चुकी है। लगातार शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने संबंधित सीओ से उनकी जांच कराई। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर सभी को लाइन हाजिर कर दिया है। जल्द ही उनके स्थान पर नयी तैनाती की जाएगी। बता दें कि इससे पहले कप्तान 37 सिपाही और हेडकांस्टेबल पर कार्रवाई कर चुके है। अब थानाें के प्रभारियों और इंस्पेक्टर क्राइम पर कार्रवाई होने जा रही है। जल्द ही कई थाना प्रभारी भी लाइन हाजिर होने जा रहे है।

भावनपुर के हसनपुर चौकी प्रभारी नेपाल सिंह का स्थानांतरण रेलवे रोड की केसरगंज चौकी पर कर दिया। इसी तरह से परीक्षितगढ़ से दारोगा पदमावती से लोहियानगर, सलावा चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार को लालकुर्ती की तोपखाना चौकी, पिल्लौखड़ी से रविंद्र बघेल को सरधना बस स्टैंड चौकी, इस्लामाबाद चौकी प्रभारी रंजीत सिंह को भावनपुर की हसनपुर चौकी, मोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी अनुज मिश्रा को सरधना थाने, परतापुर की कताई मिल चौकी प्रभारी अमित मिश्रा को बहसूमा की रामराज चौकी भेजा गया है।

परतापुर से मुकेश कुमार को किठौर, शारदा रोड चौकी प्रभारी वरुण उपाध्याय को परीक्षितगढ़, मेडिकल की यूनिवसिर्टी चौकी प्रभारी हमेंद्र सिंह को परीक्षितगढ़ की चितवाना चौकी, महकार हुसैन को सिविल लाइंस से फलावदा, दारौला से मनोज कुमार को सरूरपुर, दारौला से रियाजुद्दीन को कोतवाली, कंकरखेड़ा से पवन कुमार को नौचंदी, मोदीपुरम चौकी प्रभारी अमित कुमार को मोहनपुरी चौकी, सरूरपुर से योगेश राजौरिया को बहसूमा, चुनाव सेल से रमन देशवाल को चौकी प्रभारी सोहराबगेट बनाया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts