मटका किंग में नायिका के रूप में नजर आएंगी कृतिका कामरा

मुंबई। टेलीविज़न से लेकर फ़िल्मों और वेब-सीरीज़ तक, कृतिका कामरा लगातार काम कर रही हैं। गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि कृतिका कामरा को विजय वर्मा अभिनीत क्राइम ड्रामा सीरीज मटका किंग में उनके अपोजिट नायिका के तौर पर शामिल कर लिया गया है।
सीरीज़ बंबई मेरी जान में एक महिला गैंगस्टर की उनकी दमदार भूमिका ने उन्हें यह सीरीज दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने हवाओं से कहा कि इस नई सीरीज़ में वे मुख्य महिला किरदार निभाएंगी, लेकिन उनके किरदार के बारे में और कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी है।
शो की शूटिंग में शामिल होने और अपनी खुशी जाहिर करने के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने कहा, "मैं 'मटका किंग' का हिस्सा बनकर और ऐसी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं। विजय वर्मा के साथ मिलकर काम करना, जिनके काम की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं, एक रोमांचक अवसर है। नागराज मंजुले की दृष्टि और कहानी कहने की कला बेजोड़ है, और मैं उनके निर्देशन में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं।
यह 1960 के दशक से 1990 के दशक तक भारत में फैले वास्तविक जीवन के मटका जुए की घटना पर आधारित है। यह श्रृंखला मटका जुए की मनोरंजक और अक्सर खतरनाक दुनिया को जीवंत करने का वादा करती है। शो का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts