टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नई दिल्ली में अपनी पहली कंपनी के स्वामित्व वाली टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) सुविधा शुरू की

मेरठ : ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज नई दिल्ली में अपनी पहली, कंपनी के स्वामित्व वाली टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) का उद्घाटन किया। यह भारत में दूसरा है, जिसका ब्रांड नाम "टोयोटा यू-ट्रस्ट " है। ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली और सुरक्षित यूज्ड (प्रयुक्त) कारें प्रदान करने के उद्देश्य से टोयोटा, यू-ट्रस्ट टोयोटा कारों की खरीद और बिक्री की प्रक्रिया के दौरान सुविधा, पारदर्शिता और मन की शांति प्रदान करता है। इस नई सुविधा का विस्तार 15,000 वर्ग फीट में है, जिसमें 20 से अधिक टोयोटा प्रमाणित वाहनों को प्रदर्शित करने की जगह है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट ताकाशी ताकामिया ने प्रयुक्त कार कारोबार पर कंपनी के बढ़ते फोकस के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "भारत में टोयोटा के समग्र व्यवसाय और विकास रणनीति का एक प्रमुख स्तंभ प्रयुक्त कार व्यवसाय है, जो 'सभी के लिए गतिशीलता' के हमारे दृष्टिकोण से भी निकटता से जुड़ा

शहरों में की गई बिक्री टीकेएम की रणनीति को रेखांकित करती है, जिसके तहत हम अपने ग्राहकों के लिए निर्बाध, पारदर्शी और विश्वसनीय प्रयुक्त कार बाजार का निर्माण करते हैं, तथा गुणवत्ता और सुरक्षा-केंद्रित नवीनीकरण पर जोर देते हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के प्रोजेक्ट वाइस प्रेसिडेंट श्री अतुल सूद ने कहा, "नई दिल्ली में टीयूसीओ सुविधा का उद्घाटन टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम प्रयुक्त कार बाजार में अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। इसके जरिये, ग्राहकों को अपनी टोयोटा कारों को खरीदने और बेचने के लिए एक भरोसेमंद और पारदर्शी अनुभव प्रदान करते हैं, सभी मूल्यवर्धित सेवाओं के लिए एक छत समाधान के साथ।

हर प्री-ओन्ड वाहन को हमारे अपने तकनीशियनों द्वारा हमारे विशेष केंद्रों पर टोयोटा के असली पुर्जों का उपयोग करके नवीनीकृत किया जाता है। वैश्विक टोयोटा मानकों के अनुसार एक व्यापक 203-बिंदु निरीक्षण किया जाता है, जो बेहतर गुणवत्ता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है । यह प्रतिबद्धता टोयोटा की परेशानी मुक्त बिक्री के बाद सेवा समर्थन की गारंटी से और भी मजबूत होती है, जो एक सहज और सुखद स्वामित्व अनुभव सुनिश्चित करती है।”


 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts