उर्दू सीखने आई बच्ची से मौलाना ने किया रेप

मौलाना की पत्नी पर भी साथ देने के आरोप पुलिस ने दंपती को अरेस्ट किया

मेरठ। उर्दू सिखाने के बहाने एक मौलाना ने 10 साल की नाबालिग का रेप किया। आरोपी ने रेप के बाद अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपी वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा। बच्ची को परेशान देखकर परिवार ने पूछा, तब इस घटना का पता चल सका। मौलाना की घिनौनी हरकत में उसकी पत्नी भी शामिल थी। मोहल्ले के लोगों ने दंपती की पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

ये मामला मुजफ्फरनगर के गांव शेरपुर का है। मौलाना रिजवान लोहियानगर इलाके की एक मस्जिद में मौलवी है। वह पत्नी रिजवाना के साथ मस्जिद परिसर में बने कमरे में रहता है। पड़ोस में रहने वाली 10 साल की छात्रा उर्दू सीखने जाती थी।आरोप है कि मौलवी पत्नी के सहयोग से किशोरी के साथ रेप करता था और वीडियो बनाता था। इस घिनौनी हरकत में मौलाना का साथ उसकी पत्नी भी दे रही थी। ये दंपती पीड़िता को धमकी देता था कि किसी से शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर दी जाएगी।

किशोरी को परेशान देख परिजनों ने जब उससे पूछा। तब पूरी वारदात का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर परिजन पुलिसकर्मियों के साथ मस्जिद पहुंचे। इस दौरान घटना से गुस्साए लोगों ने मौलाना और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई भी की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मौलवी के लैपटॉप और मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts