थाने के अंदर भाजपा नेता की दबंगई

पीड़ित से बोले- भाजपा नेता हूं लिटा-लिटाकर मारूंगा, जमीन विवाद में समझौता कराने पहुंचे थे​​​​​​​

मेरठ। टीपीनगर थाने के अंदर भाजपा नेता की दबंगई सामने आई है। यहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष इंस्पेक्टर के ऑफिस में बैठे हुए थे तभी एक पक्ष की पैरवी करने पहुंचे भाजपा नेता भड़क गए और दूसरे पक्ष को इंस्पेक्टर के सामने ही लिटाकर मारने की धमकी दी। हंगामा बढ़ने पर इंस्पेक्टर ने फट्टा निकाला तो भाजपा नेता बोले कि में भाजपा नेता हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस दौरान भाजपा नेता ने गोली मारने तक की धमकी दें डाली। काफी जद्दो जहद के बाद इंस्पेक्टर ने दोनों पक्षों को शांत कराया। वही दोनों पक्षों में दो घंटे तक समझौते की बात चलती रही उसके बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

दिल्ली देहरादून हाईवे स्थित सुभारती कालेज के निकट गांव पुट्ठा  निवासी जैन शिकंजी के मालिक जगदीश और पंकज गोयल के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में रविवार को दोनों पक्ष जमीन पर पहुंचे थे। जहां दोनों पक्षों में विवाद के चलते मारपीट और ताबड़तोड़ गोलियां चल गई। मारपीट के दौरान मारपीट में पंकज गोयल के हाथ में फ्रैंक्चर हो गया तो जगदीश चेहरे चोट लगने के कारण घायल हो गए। सूचना पाकर टीपीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई, इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजीव गोयल भी पंकज गोयल की तरफ से थाने पहुंच गए।

टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने दोनों पक्षों से जानकारी लेनी शुरू की थी तभी जगदीश और उनका बेटा भी थाने पहुंच गया। उसे देखते ही भाजपा नेता ने भड़क गए और हंगामा काट दिया। इस दौरान भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर के ऑफिस में उनके सामने ही गाली-गलौज करते हुए कहा कि मैं भाजपा नेता हूं, लिटा-लिटाकर मारूंगा। इस दौरान इंस्पेक्टर का ऑफिस जंग का अखाड़ा बन गया। इसके बाद इंस्पेक्टर ने फट्टा उठा लिया और दोनों पक्षों को डांटकर शांत किया। उसके बाद भी दोनों पक्ष में करीब 2 घंटे तक समझौते का प्रयास चला रहा लेकिन समझौता नहीं होने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए भेज दिया।

टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों पक्षों में समझौता करने का प्रयास किया जा रहा था, समझौता नहीं हुआ है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts