34 साल पुरानी दुकान पर एमडीए ने चलाया बुलडोजर

व्यापारियों ने एमडीए ऑफिस घेरकर किया हंगामा, वीसी ने मांगी माफी

मेरठ। मेरठ  विकास प्राधिकरण की टीम ने सोमवार को कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक व्यापारी की 35 साल पुरानी दुकान पर बुलडोजर चला दिया। घटना से गुस्साए दर्जनों व्यापारियों ने व्यापारी नेताओं के साथ मिलकर एमडीए वीसी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान वीसी बैकफुट पर आ गए और व्यापारियों से माफी मांगते हुए मामले की जांच के बाद बुलडोजर चलाने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात कही।

कंकरखेड़ा निवासी प्रबोद कुमार पुंडीर की कासमपुर नंगला ताशी में करीब 35 साल पुरानी दुकान है। व्यापारियों के साथ एमडीए ऑफिस में पहुंचे व्यापारी नेता विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को एमडीए की टीम ने दुकान को अवैध बताते हुए दुकान पर बुलडोजर चला दिया। जिसके चलते व्यापारी का मोटा नुकसान हो गया। प्रबोद कुमार मामले की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में व्यापारी प्रबोद की दुकान पर पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद सभी व्यापारी एमडीए ऑफिस की ओर रवाना हो गए।इस दौरान व्यापारियों ने व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता व्यापारी नेता, विजय आनंद अग्रवाल सहित दर्जनों व्यापारियों के साथ मिलकर एमडीए ऑफिस पर चढ़ाई कर दी। इस दौरान व्यापारियों की एमडीए वीसी से तीखी नोंकझोंक हो गई। इस दौरान व्यापारियों ने एमडीए के अधिकारियों और कर्मचारियों पर खुलेआम गुंडाई का आरोप लगाकर हंगामा किया। इसके बाद एमडीए के वीसी बैकफुट पर आ गए। व्यापारियों से माफी मांगते हुए मामले की जांच की बात कही।

काफी हंगामे के बाद व्यापारी नेताओं ने एमडीए वीसी से दुकान पर बुलडोजर चलाने का लिखित आदेश मांगा तो एमडीए के अधिकारी बगले झांकने लगे। घंटों चले हंगामे के बाद एमडीए वीसी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts