दिल्ली विवि  के प्रोफेसर की पत्नी ने दी जान

मेरठ में 21 अप्रैल को हुई थी शादी, दो हफ्ते पहले जेठ ने भी किया था सुसाइड

 मेरठ।  दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की पत्नी ने छत के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नाश्ते के लिए परिजन उसे बुलाने कमरे में पहुंचे तो बॉडी लटकी देख चीख पड़े। शोर-शराबा सुनकर मौके पर पड़ोसी भी पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। मृतका के मायके वालों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही पूरी होगी। पुलिस मौत की वजह तलाश रही है।

नगर की मोहल्ला कल्याण सिंह विकास विहार कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय वैष्णो उर्फ आकांक्षा की शादी 21 अप्रैल को दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर राजन से हुई थी। परिजनों के अनुसार आकांक्षा ने फांसी लगाने से पहले पूजा पाठ किया। पूजा पाठ के बाद घर की छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। नाश्ते के लिए आवाज लगाने पर जब मृतका ने जवाब नहीं दिया तो परिजन कमरे में पहुंचे। वहां आकांश को छत के पंखे से लटका देखा तो सब चीख पड़े। मौके पर आसपास के लाेगों की भीड़ गई।

ससुराल वालों ने मायके वालों और थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। पोस्टमार्टम के लिए पुलिस मृतका के मायके वालों को इंतजार कर रही है। आकांक्षा के जेठ अरुण शर्मा ने 20 मई को मवाना हस्तिनापुर रोड स्थित बाबा मोहन राम मंदिर परिसर में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आकांक्षा की मौत की वजह तलाश रही है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts