नये एसएसपी ने नया फरमान जारी किया 

 काम से आएं गुलदस्ता न लाएं, ऑफिस में नोटिस लगाई, पहले दिन एक्शन मोड में दिखे

मेरठ। नए कप्तान डॉ. विपिन टाडा ने एक नई पहल का आगाज़ किया है। चार्ज संभालने के साथ दफ्तर में अपने पहले ही दिन एसएसपी ने फरमान जारी कर दिया काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं। विपिन टाडा ने बुधवार शाम ही चार्ज संभाल लिया। आज गुरुवार को दफ्तर में उनका पहला दिन था।

दफ्तर पहुंचते ही एसएसपी ने सबसे पहले पूरे कार्यालय में नोटिस चस्पा करा दिए। उन्होंने लिखा कि आप आएं उसके लिए आपका धन्यवाद,आपकी संवेदनाये ही पर्याप्त है,कृपया गुलदस्ता आदि ना लेकर आये। नए एसएसपी पहले दिन ही पूरे एक्शन मोड में दिखे।

 पुलिस लाइन में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि मेरठ जिले पूरी तरह परिचित है। उन्होनें साफ कहा बेहतर कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को इनाम दिया जाएगा। नकारा को कार्याों से हटाया जाएगा। सगंठित अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। महिला, बच्चाें व बुजुर्गो की सुरक्षा के लिए विशेष ध्यान दिया जाएगा। शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में अधिकारियों के साथ बैठक कर सुधार करने का प्रयास किया जाएगा। जिससे आम लोगों को जाम का शिकार न होना पडे। उन्होंने  गुलदस्ता की बात जवाब देते हुए कहा पुलिस के बाद परेशानी लेकर आते है। अगर उनकी परेशानी दूर न हो तो उसे काफी निराशा होती है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts