बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ दो को पुलिस ने दबोचा 

होमगार्ड से लूट के मामले में फरार चल रहे थे बदमाश

मेरठ।  कुछ दिन पूर्व दो नकाबपोश बदमाशों ने ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड से नकदी मोबाइल और बाइक लूट ली थी। होमगार्ड ने खरखोदा थाने में नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा कम कर दिया था तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी सोमवार देर रात खरखौदा पुलिस और सर्विसलांस टीम की मुठभेड़ हो गई पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की बाइक को भी बरामद किया है।

मुंडाली थाना स्थित गांव आड़ निवासी पवन पुत्र भागीरथ होमगार्ड है पवन की तैनाती चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में चल रही है। एक मई की रात करीब 12 बजे पवन ड्यूटी समाप्त कर अपनी बाइक से घर लौट रहा था। तभी गांव पीपलीखेड़ा और आड़ के निकट नकाबपोश बदमाशों ने पवन से उसका मोबाइल, नकदी, बाइक और क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ड लूट लिया था। सोमवार रात को खरखौदा थाना पुलिस और सर्विलांस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि लूट करने वाले फरार बदमाश गांव कोल के निकट मौजूद ओवर ब्रिज के पास लूट के इरादे से खड़े हैं। मुखबिर द्वारा जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे और पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लग गई। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घटनास्थल पर ही गिर गए।

पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा

जिसके बाद पुलिस पूछताछ में बदमाशों में अपने नाम शावेज़ पुत्र इसरार और शुहेल पुत्र साहब निवासी गांव कायस्थ बड्ढाह बताए। पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचे और कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने मोटरसाइकिल को बुलंदशहर के गुलावठी से चोरी किया था। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया है। खरखौदा पुलिस कुछ दिन पूर्व लूट के एक आरोपी कामिल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts