लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार दुर्घटना में चालक की मौत

बैग में मिले 45 लाख के जेवरात

उन्नाव। लखनऊ से 45 लाख के हीरे के जेवरात लेकर रविवार की रात आगरा जा रही एक फार्च्यूनर कार उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई। घटना में कार सवार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने जेवरात कब्जे में लेते हुए मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ताज नगरी आगरा के मोहल्ला खिड़की काले खां, महादेव गली मोती कटरा निवासी पूरन चंद शर्मा 45 वर्ष पुत्र रामगोपाल शर्मा फार्च्यूनर कार से रविवार को लखनऊ आया था। यहां पर उसने 45 लाख के सोने-हीरे के जेवरात लिए और वापस अपने घर आगरा जाने के लिए बीती शाम को निकला। कार रात में जैसे ही आगरा एक्सप्रेसवे पर पर पहुंची तभी बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबलीखेड़ा के पास निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के लिए बनाए गए डायवर्जन स्थल पर लोहे की बैरीकेटिंग से टकरा कार पलट गई। हादसे की जानकारी पर यूपीडा रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और कार चालक को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में तलाशी ली तो उसमें रखे दो बैगों में हीरे के जेवरात निकले। बैग में निकले बिल के मुताबिक जेवरात आगरा के व्यापारी डवी सरीन के थे। बैग में जो बिल मिला है, वह उनकी पत्नी बेला सरीन के नाम था। जिन्हें लखनऊ के लक्ष्मण दास ज्वैलर्स से लेकर चालक पूरन लेकर आगरा जा रहा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts