स्विमिंग पूल में नहाने गए युवक का लाइव मर्डर

 बच्चों के सामने पिता के कनपटी पर मारी गोली

 दो दिन पहले हुए विवाद का हमलावरों ने लिया बदला 

मेरठ। थाना लाेहिया नगर क्षेत्र में एक स्विमिंग पूल में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है। मृतक की हमलवारों से दो दिन पूर्व कहासुनी हुई थी। जिसका बदला आरोपियों ने लिया।पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए आराेपियों की तलाश आरंभ कर दी है। 

 मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के भड़ाना स्वीमिंग पूल की है।जैदी फार्म निवासीअरशद अपने दो मासूम बेटा-बेटी को लेकर बीती की रात भड़ाना स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। वीडियो में दिख रहा है कि स्विमिंग पूल में अरशद की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई।इस बीच बिलाल नामक युवक ने जेब से गन निकाली और अरशद की कनपटी पर गोली मार दी। मौके पर ही अरशद गिर पड़ा और मौत हो गई। पिता को सामने पड़ा देख तीनों छोटे बच्चे वहीं रोने, चिल्लाने लगे।

मरने वाला युवक अरशद नौचंदी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इस पर 18 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी बिलाल पर भी हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा है। देर रात मो.दाऊद , मो. बिलाल, मो. असलम और दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी फरार हैं। पकड़ने के लिए पुलिस ने 2 टीमें लगाई हैं।

पिता को खून से लथपथ देखकर चिल्लाए बच्चे

पिता को अपने सामने खून से लथपथ देखकर दोनों बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। सूचना पर परिजन पहुंचते हैं और अरशद को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्या के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं।

दो दिन पहले हुआ था विवाद

अरशद के परिजनों ने बताया- सीसीटीवी के आधार पर दो आरोपी बिलाल और दानिश की पहचान की है। बताया जा रहा है कि बिलाल के छोटे भाई दाऊद की जैदी नगर में दुकान है। इसी दुकान में 2 दिन पहले अरशद और दाऊद का किसी कमेंट को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि अरशद ने दाऊद को उसकी दुकान में बंद करके डंडों से पीटा। जब यह बात बिलाल को पता चली तभी से वो अरशद से रंजिश रखने लगा।

अरशद से बदला लेना चाहता था बिलाल

बिलाल भाई की पिटाई का बदला अरशद से लेना चाहता था। दो दिन से वो अरशद की रैकी कर रहा था। उससे बदला लेने का मौका खोज रहा था। मंगलवार को जब उसने देखा कि अरशद बच्चों के साथ पूल में नहाने जा रहा है। तब बिलाल ने जैदी नगर घर से ही अरशद का पीछा किया। पीछा करते हुए वो स्विमिंग पूल तक पहुंचा। वहां अरशद के अंदर जाने के थोड़ी देर बाद बिलाल अन्य 3 लोगों के साथ पूल में अंदर गया और अरशद को गोली मार दी।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची अरशद को परिजन तुरंत अवध अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात पर 2 दिन पहले भी विवाद हुआ था। आरोपी की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts