मुजफ्फरनगर में कपड़ा व्यापारी से दिनदहाड़े लूटे चार लाख रुपए

स्कूटी भी छीनकर ले गए बदमाश, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी 

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में एटूजेड रोड पर आज दिनदहाड़े एक कपड़ा व्यापारी से बदमाशों ने तमंचों के बल पर चार लाख रुपए लूट लिए और स्कूटी भी छीनकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से मामले की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि एसडी मार्किट में अमित साड़ी इंम्पोरियम के नाम से कपड़े की दुकान करने वाले अमित गोयल निवासी रेलवे स्टेशन वाली गली ने एटूजेड रोड़ पर वेदांता रेजिडेंसी में अपने प्लाट को बेचने के लिये उसका 4 लाख रूपये का बयाना पार्टी से लिया था, जिसे वह अपने साथी अंकित के साथ लेकर स्कूटी से वापस लौट रहे थे, तभी लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र में स्थित एटूजेड रोड पर कपड़ा व्यापारी अमित गोयल अपने साथी अंकित के साथ वेदांता कालोनी में अपना प्लाट बेचने के लिये चार लाख रुपए का बयाना लेकर स्कूटी से वापस लौट रहा था, जैसे ही वह परिक्रमा मार्ग के नजदीक पहुंचा, तो पहले से ही घात लगाए खड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर उन दोनों को रोक लिया और चार लाख रुपए की नकदी से भरा थैला व स्कूटी छीनकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद व्यापारी ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके। लूट की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलने पर नई मंडी थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित कपड़ा व्यापारी से बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts