नव निर्वाचित सांसद अरूण गोविल ने अधिकारियों संग ली बैठक 

 मेरठ।  शनिवार को कलेक्ट्रेट, एनआईसी  सभागार में नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्य श्री अरुण चंद्रप्रकाश गोविल ने जिलाधिकारी सहित समस्त जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की

मा0 सांसद ने प्रथम बैठक में अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए मेंरठ से संबंधित प्रमुख मुद्दों एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार करना , जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था, आरटीएस प्रोजेक्ट कार्य प्रगति समग्रता के साथ कार्रवाई, मेरठ एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार करना ,वृक्षारोपण अभियान  , शहर की साफ सफाई व्यवस्था एवं अन्य विभागीय योजनाओं के विकास को आगे बढ़ाने तथा मेरठ के विकास में अपेक्षित प्रगति लाने हेतु अधिकारियों के साथ  चर्चा की।उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे।उन्होंने अपने जीवन यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि जीवन में मैने जो भी जिम्मेदारी  ली या मिली  ईमानदारी से निभाया। इसी प्रकार अब  मेरठ की जनता ने जो विश्वास जताया है उसी के अनुरूप कार्य करेंगे । उन्होंने कहा कि पॉजिटिव सोच के साथ हमें आगे बढ़ना है तथा मिलकर कार्य करना है और जब मेरठ के विकास के लिए हम ऐसी सोच के साथ अपने कार्यों को करेंगे तो निश्चित ही जनता ,हमारे  कार्यों को स्वीकार करेगी।
जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों की ओर से नवनिर्वाचित मा0सांसद को बधाई दी तथा  मा0सांसद को आस्वस्त करते हुए कहा कि आपके निर्देशों के अनुपालन में  कार्यवाही की जायेगी। तथा मेरठ के विकास के लिए शासन के स्तर नए प्रोजेक्ट स्वीकृत कराने या लंबित प्रोजेक्ट/ योजनाओं की समस्याओं का निराकरण हेतु अपेक्षित सहयोग प्राप्त करते हुए कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।
बैठक में नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा, एडीएम प्रशासन बलराम सिंह, एमडीए सचिव, एडीएम एलए जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार सहित जनपद स्तरीय समस्त अधिकारी उपस्थित है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts