दिन दहाड़े  बुजुर्ग महिला को बंधक कर की लूटपाट 

गन पॉइंट पर नकाबपोश बदमाश नगदी व ज्वेलरी लेकर फरार

मेरठ। जिले के कप्तान बदलने के बाद अपराधों का ग्राफ कम होने के नाम नहीं ले रहा है। थाना रेलवे रोड स्थित प्रेमपुरी में शनिवार  को बदमाशों  ने दिन दहाड़े एक मकान में घुसकर आर्मी से रिटायर एक व्यक्ति की पत्नी को गन पॉइंट पर घर में बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। तीन बदमाश घर ने कैश-ज्वैलरी लूट लिए । जाते समय बदमाशों ने महिला को कमरे में बंद कर दिया और फरार हो गए। 

न्यू प्रेमपुरी में आर्मी से रिटायर्ड जोगेश मंडल की पत्नी  प्रतिभा मंडल घर मे अकेली रहती है। उनका कहना है कि सुबह 5 बजे अपने घर मे पानी के लिए उठी थी। तभी 3 बदमाशो ने उनके घर मे घुस आये और उनके मुह बंद कर महिला को बंधक बना कर उनके नाक कान में पहनी ज्वेलरी उतार ली। जब विरोध किया तो महिला से मारपीट करने लगे। तीनों  बदमाशों ने  घर मे रखे  रुपये और ज्वेलरी लूट ली । वही जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला को बंधक बना कर उसको कमरे में बंद कर लूट कर फरार हो गये। महिला ने बताया कि किसी तरह महिला ने कोशिश कर घर के बाहरी गेट पर पहुची ओर घर का दरवाजा खोल कर आसपास के लोगो को बताया। सूचना मिलने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये ओर थाना रेलवे रोड पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया क्योंकि 48 घण्टे के अंदर ये दूसरी लूट थी जिसमे परिवार को बंधक बना कर लूट की गई है। वही एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुचे ओर घटना स्थल का मुआयना किया।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज सुबह 5 बजे 50 वर्षीय प्रतिभा मंडल नाम की महिला की बंधक बना कर घर में लूट हुई है महिला के घर में तीन  बदमाश छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए महिला ने बताया कि तीनों बदमाशो ने महिला के साथ मारपीट की ओर महिला को बंधक बना कर दूसरे कमरे में बंद कर दिया और लूट के बाद फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है महिला ने बताया कि तीनों बदमाशों नकाबपोश थे। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है जल्द ही बदमाशों तक पहुँचा जायेग।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts