शेविंग करा रहे युवक की गोली मार कर हत्या 

 आरोपी ने दो दिन पूर्व दी थी जान से मारन की धमकी 

 लोहिया नगर थाना क्षेत्र में 12 घंटे में मर्डर की दूसरी वारदात

मेरठ। लोहिया नगर थाना क्षेत्र में 12 घंटे के अंदर मर्डर की दूसरी बड़ी वारदात हुई है। रविवार सुबह शेविंग कराने आए युवक को दुकान में घुसकर तड़ातड़ 4 गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाई बोला. ये ऐलानिया कत्ल है। दो दिन पहले ही आरोपी अमीरु ने हत्या की धमकी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। तीन में  दिन वारदात से थाना में हडकंप मच गया है। 

हूमांयू नगर में नूर गार्डन निवासी युवक समीर उम्र 25 साल शेविंग कराने आया था। तभी अमीरु और उसके साथ 2 और लोग दुकान में घुसे।अमीरु के हाथ में तमंचा थाए वो दुकान में घुसा और शेविंग करा रहे समीर पर तमंचा तान दिया। दुकान के अंदर ही कुर्सी पर बैठे समीर को सरेआम कनपटी पर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि समीर को तड़ातड़ 4 गोलियां सिर में मारी हैं।गोली लगते ही समीर मौके पर गिर पड़ा। पूरा भेजा बाहर आ गया। मौके पर भगदड़ मच गई। आरोपी अमीरु गोली मारकर फरार हो गया। मौके पर भारी भीड़ पहुंची और फौरन पुलिस को बताया।सूचना पर सीओ कोतवाली सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। वहीं समीर के परिजनों को भी सूचित किया गया। समीर की गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दुकान को फिलहाल बंद करा दिया है

छोटे भाई ने बताया  समीर का 2 दिन पहले अमीरु पुत्र खुर्शीद निवासी फतेहउल्लापुर का  झगड़ा हुआ था। आपस में समझा बुझाकर उस दिन झगड़ा शांत करा दिया। लेकिन अमीरु धमकी देकर गया था कि भाई  को देख लेगा।लोगों ने बताया. समीर आपराधिक किस्म का व्यक्ति था। उस पर कई मुकदमे भी हैं। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। देर रात हुए घटनाक्रम के बाद रविवार सुबह फिर हत्या की वारदात हो गई है।पिछले 3 दिनों में लगातार यह तीसरी बड़ी वारदात है जो लोहिया नगर में हुई है। शुक्रवार को बैंक मैनेजर से लूटए शनिवार को युवक की हत्या की वारदात हो चुकी है।मौके पर पहुंचे एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि दोनों में दो दिन पहले किसी बात पर विवाद हुआ। इसके चलते आज अमीरु ने समीर को गोली मार दी है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts