गुल्लक में आएगा नया मोड़, अन्नू मिश्रा से टकराएंगी डॉ. प्रीति सिंह

मुंबई। सोनी लिव पर इसी हफ्ते से प्रसारित होने जा रहे वेब सीरीज ‘गुल्लक’ के चौथे सीजन में बीते सीजन के सारे मुख्य कलाकार जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मायर और सुनीता राजवर तो नजर आएंगी ही, इस सीजन में छोटे परदे का एक बड़ा चेहरा भी ओटीटी एंट्री मारने जा रहा है। जी हां, इस बार के सीजन की कहानी में मिश्रा परिवार के बड़े लड़के यानी अन्नू मिश्रा के चेहरे की रौनक बदलने वाली है क्योंकि कहानी में एक नया ट्विस्ट बनकर आ रही हैं डॉक्टर प्रीति सिंह।
विदित त्रिपाठी की लिखे सीरीज के सीजन 4 में एक नया किरदार डॉ. प्रीति सिंह का प्रवेश करने वाला है। इस किरदार को निभा रही हैं साल 2010 में धारावाहिक ‘जिंदगी का हर रंग गुलाल’ से अपना अभिनय करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री हेली शाह ने। हेली ने छोटे परदे पर ‘स्वरांगिनी’, ‘देवांशी’ और ‘सूफियाना प्यार मेरा’ जैसे चर्चित धारावाहिकों में लीड किरदार किए हैं। डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के नौवें सीजन में भी उन्होंने हिस्सा लिया था।
ओटीटी सोनी लिव पर 7 जून से प्रसारित होने जा रहे वेब सीरीज ‘गु्ल्लक’ के सीजन 4 की कहानी में क्या नए ट्विस्ट होंगे और अन्नू मिश्रा की मुलाकात डॉ. प्रीति सिंह से किस मोड़ पर होगी, इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन सूत्र बताते हैं कि इस बार की कहानी पिछले दो सीजन से बेहतर हुई है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts