ट्रक  की टक्कर से स्कूटी पर सवार महिला की मौत 

परिजनों में मचा कोहराम ,चाालक को लिया पुलिस ने हिरासत में 

मेरठ । थाना  टीपी  नगर क्षेत्र में पड़ोसी के साथ स्कूटी पर सवार होकर बैंक से रुपए निकालने जा रही महिला को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगने से महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद  पड़ोसी और आसपास के लोगों ने ट्रक चालक को घेर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजने के बाद ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। और पुलिस आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है।
नई बस्ती लल्लापुरा के रहने वाले ओंकार की 33 वर्षीय पत्नी आशा पड़ोसी जयंत के साथ मेट्रो प्लाजा स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकालने गई थी। तकनीकी खराबी के कारण कैश नहीं निकल सका। जिसके बाद जयंत और आशा स्कूटी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कैलाश हॉस्पिटल के निकट पीछे से एक ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद जयंत सड़क की साइड में और आशा सड़क के बीच में जा गिरी। इसी बीच ट्रक का पहिया आशा के सिर से उतर गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीछा करके जयंत ने कुछ दूरी पर ट्रक चालक को दबोच लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।
हादसे की जानकारी के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे आशा के भाई कमल ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2011 में हुई थी। और उसके तीन बच्चे है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक शाहजान को हिरासत में ले लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts