क्रेन के केबिन में  मालिक का शव मिलने से मचा हड‍़कंप 

पुलिस ने चालक और परिचालक को हिरासत में लिया, एटा ​​​​​​​से रुड़की जा रहा था

मेरठ। थाना पल्लवपुर क्षेत्र के दिल्ली -देहरादून हाइवे पर इस समय हड़कंप मच गया। जब एक क्रेन मशीन के केबिन में क्रेन मालिक का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस ने चालक व परिचालक को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ करने में पुलिस जुटी है। 

एटा निवासी दीपक (35) मंगलवार को क्रेन लेकर चालक और परिचालक के साथ रुड़की जा रहा था। क्रेन के चालक और परिचालक ने पुलिस को बताया कि क्रेन जब मेरठ पहुंची तो दिल्ली-देहरादून हाईवे पर वह आराम करने के लिए भगवती कॉलेज के सामने रुक गए थे। पुलिस के अनुसार क्रेन के अगले हिस्से में मालिक दीपक और पीछे के हिस्से में चालक-परिचालक सो रहे थे।

मंगलवार शाम को जब चालक-परिचालक सो कर उठे तो मालिक दीपक को आवाज दी लेकिन, दीपक मृत पड़ा था। जिसके बाद क्रेन के चालक ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चालक परिचालक को हिरासत में लेते हुए दीपक के शव को मॉर्च्युरी भेज दिया।पुलिस पूछताछ में क्रेन के चालक और परिचालक ने बताया कि वह क्रेन लेकर फरीदाबाद से रुड़की के लिए चले थे। इसी दौरान मामूली बात को लेकर उनकी आपस में कहासुनी हुई थी। इसके थोड़ी देर बाद मामला निपट गया था और दौराला क्षेत्र में पहुंचकर सभी आराम करने लगे इसी दौरान उनकी आंख लग गई। पुलिस ने मामले की जानकारी मामले के परिवार वालों को दे दी है और मामले की जांच में जुट गई है।

दौराला थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौड़ ने बताया कि क्रेन के मालिक के परिवार वालों के आने और पोस्टमॉर्टम होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts