सुभारती विश्वविद्यालय के डॉ संदीप चौधरी बने तकनीकी चेयरमैन

 मेरठ। सुभारती विवि के शारीरिक शिक्षा विभाग के डायरेक्टर व डीन डा. संदीप चौधरी  को जिला एथलेटिक संघ के तननीकी चेयरमैलन बनाया गया है। 

जिला एथलेटिक संघ के सचिव  अनु कुमार ने बताया की जिला एथलेटिक संघ की एग्जीक्यूटिव मीटिंग में सुभारती विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के डायरेक्टर व डीन डॉक्टर संदीप चौधरी जी को जिला एथलेटिक संघ के तकनीकी चेयरमैन बनाया गया है।डॉ संदीप चौधरी विश्व विख्यात लक्ष्मीबाई इंस्टिट्यूट ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन के पुरातन छात्र रहे हैं और वर्तमान में सुभारती विवि के शारीरिक शिक्षा विभाग के डायरेक्टर व डीन के पद पर कार्यरत हैं। जिला एथलेटिक्स सचिव श्री अनु कुमार ने विस्तार पूर्वक डॉक्टर चौधरी से एथलेटिक्स खेल को आगे बढ़ाने में सहयोग की अपेक्षा करी है, जिस पर डॉ संदीप चौधरी ने जिला एथलेटिक संघ को यह भरोसा दिलाया है कि आने वाले समय में उनकी तरफ से व सुभारती विवि की तरफ से इस खेल को आगे बढ़ाने में भरपूर योगदान देंगे। चेयरमैन पद स्वीकार करने पर डॉक्टर चौधरी ने शीघ्र ही एथलेटिक्स खेल के अंपायर व रेफरी के लिए एक सेमिनार व परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है, जिसकी घोषणा शीघ्र ही करी जाएगी। साथ ही उन्होंने भरोसा जताया है कि एथलेटिक्स को आगे बढ़ाने में सुभारती विश्वविद्यालय व शारीरिक शिक्षा विभाग पूर्ण समर्थन के साथ कार्य करेगा।

डॉ संदीप चौधरी ने जिला एथलेटिक संघ के अध्यक्ष आशुतोष भल्ला , वरिष्ठ पक्ष अनुराग गुप्ता व उपाध्यक्ष  अतुल सिंह जी को उनके इस पद पर  नामित करने के लिए बहुत-बहुत बधाई दी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts