स्वाति मालीवाल पर सवाल पूछने से बिफरे दिग्विजय सिंह

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह स्वाति मालीवाल संग हुई मारपीट पर सवाल पूछने से भड़क गए। उन्होंने कहा, “अरे मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी।“

स्वाति मालीवाल संग अभद्रता करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हर दल के नेता कर रहे हैं। ऐसे में हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले दिग्विजय सिंह का बिफरना लोगों को हजम नहीं हो रहा। राजनीतिक गलियारों में स्वाति मालीवाल मारपीट प्रकरण अभी सुर्खियों में है।

बता दें कि स्वाति ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस को दो मेल कर आरोपी विभव ने स्वाति के आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है।

कथित तौर पर बिभव ने अपने मेल में स्वाति पर धमकी देने का आरोप लगाया है। बिभव ने मेल में कहा है कि स्वाति ने मुझे बीते दिनों झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी।इसके अलावा बिभव ने अपने दूसरे मेल में कहा कि वह पुलिस जांच में सहयोग करेगा। स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर के चार अंगों पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।शनिवार को आरोपी बिभव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बिभव की गिरफ्तारी के बावजूद सीएम केजरीवाल ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।

इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल दागते हुए कहा, “आखिर अरविंद केजरीवाल कब अपनी चुप्पी तोड़ेंगे?“

No comments:

Post a Comment

Popular Posts