इंतजार खत्म, ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी शैतान

मुंबई। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, वो अब इसे ओटीटी पर देख सकेंगे।
‘शैतान’ मूवी मई के महीने में 3 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसे आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकेंगे। फिल्म ‘शैतान’ की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके घर में एक अजनबी आ जाता है। इसके बाद उनकी पूरी जिंदगी उलट-पुलट जाती है। यह फिल्म गुजराती मूवी ‘वश’ का हिंदी रीमेक है। साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में ‘शैतान’ का नाम शामिल है। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है।
शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। यह पहली ऐसी हॉरर मूवी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। इस फिल्म की सफलता में सबसे बड़ा योगदान आर. माधवन के अभिनय का रहा है। उन्होंने खलनायक के तौर पर जो भाव अपने चेहरे पर दिए उन्हें देखकर दर्शक जबरदस्त प्रभावित हुआ। इसके अतिरिक्त इसके निर्देशक विकास बहल की तारीफ करनी होगी जिन्होंने पहली बार इस जोनर की फिल्म को निर्देशित करने का बीड़ा उठाया और उसमें वे पूरी तरह से सफल रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts