परिवार की मदद करने के नाम पर मामा ने भांजी से किया रेप 

 अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी , दादा के पौती पुलिस के पास न्याय कर गुहार लगाने पहुंची 


मेरठ।
थाना लिसाड़ी गेट के समर गार्डन में कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी के दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं उसकी वीडियो बनाकर भांजी को ब्लैकमेल कर रहा है।   पीड़िता के दादा ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की मांग की है।
 बुजुर्ग का आरोप है कि उसकी पोती नाबालिग है। नाबालिग पोती को उसका मामा जो डासना गाजियाबाद का रहने वाला है वो अपने साथ ले गया था। मामा, भांजी को घर पर परिवार की मदद कराने के लिए कहकर ले गया था। लेकिन वहां उसकी नियत बदल गई। कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर उसका फायदा उठाया।
बाबा ने आरोप लगाया कि मामा लगातार अपने घर में मेरी पोती का दुष्कर्म करता रहा। जब पोती ने ये बात अपने नाना, नानी को बताई तो उन्होंने भी लड़की पर दबाव डाला। कहा ये बात किसी को न बताए। अगर बताई तो वो उसकी हत्या कर देंगे। नाना, नानी ने उसे घर में अंदर बंधक भी बना लिया। इसके बाद भी मामा लगातार उससे बदत्तमीजी करता रहा। उसकी गलत वीडियो भी बनाई। वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। बार-बार दुष्कर्म करता रहा।
दादा ने कहा कि जब वो पोती को लेने उसकी नानी के घर गए तो बच्ची बहुत डरी हुई थी। लेकिन हत्या के डर से उसने कुछ नहीं बताया। दादा ने आगे कहा कि दो दिन पहले जब वो पत्नी को दवा दिलाने डॉक्टर के यहां गया तो पीछे से लड़की का मामा घर आ गया और उसने दोबारा पोती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन रंगे हाथों पकड़ा गया। तब पूरा मामला पता चला। दादा ने बताया कि लड़की की मां का पहले ही इंतकाल हो चुका है। उसका पिता जेल में बंद है। लड़की अकेली है जिसे मैं अपने पास रखता हूं। अब मुझे न्याय चाहिए।लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। दोनो पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts